ट्रेडिंग फॉरेक्स sukses

ट्रेडिंग फॉरेक्स sukses

18 यदि हानि होती है, तो गणना भी समान है कॉलम बैलेंस, इक्विटी, मार्जिन बैलेंस : आपके पैसे की मात्रा जिसे साकार किया गया है: इक्विटी : शुद्ध राशि मार्जिन : कुल मार्जिन उपयोग आप नि: शुल्क मार्जिन : शेष मार्जिन जिसे आप आदेशों के लिए उपयोग कर सकते हैं मार्जिन स्तर : आपके मार्जिन बनाम इक्विटी का प्रतिशत मार्जिन कॉल: ऐसी स्थिति जहां आपका पैसा आवश्यक मार्जिन से नीचे चला जाता है लंबित आदेशों के प्रकार हैं: खरीदें स्टॉप एंड सेल स्टॉप ऑर्डर वर्तमान मूल्य से ऊपर एक BUY ऑर्डर करें, इस उम्मीद के साथ कि यदि बाजार मूल्य एक निश्चित बिंदु तक बढ़ जाता है, तो खरीद स्वचालित रूप से इस उम्मीद में स्थापित रिटेल फॉरेक्स ईए जाएगी कि लाभ प्राप्त करने के लिए ग्राफ फिर से बढ़ सकता है वर्तमान मूल्य से नीचे एक सेल ऑर्डर करें, सबसे अच्छा स्केलिंग रणनीति विदेशी मुद्रा 2017 उम्मीद के साथ कि बाजार मूल्य एक निश्चित बिंदु तक नीचे जाएगा, और उस बिंदु पर सेल स्वचालित रूप से इस उम्मीद में स्थापित हो जाएगा कि ग्राफ़ फिर से नीचे आ सकता है ताकि लाभ हो। खरीद और बेचने के आदेश जारी करें वर्तमान मूल्य से नीचे विदेशी मुद्रा आदेश प्रवाह डेटा BUY ऑर्डर करें, इस उम्मीद के साथ कि बाजार मूल्य एक निश्चित बिंदु तक नीचे जाएगा, और खरीदें स्वचालित रूप से उस बिंदु पर स्थापित हो जाएगा, ताकि उसके बाद ग्राफ़ इतना लाभ उठा सके। वर्तमान मूल्य से ऊपर एक सेल ऑर्डर करें, इस उम्मीद के साथ कि बाजार मूल्य एक निश्चित बिंदु तक बढ़ जाएगा, और उस बिंदु पर सेल स्वचालित रूप से इस उम्मीद में स्थापित किया जाएगा कि उसके बाद ग्राफ लाभ में नीचे जा सकता है। लाभ (टीपी) लें : यह आपके लाभ लक्ष्य के लिए है स्टॉप लॉस (SL) : यह आपके नुकसान (कटौती नुकसान) को istilah अस्थायी डैम फॉरेक्स करने के लिए है SL को आपके प्रत्येक आदेश में स्थापित किया जाना चाहिए, क्योंकि आपके नुकसान को सीमित करने के लिए ताकि आप खराब न हों यदि आपकी खुली स्थिति नुकसान के संपर्क में है (SL आदर्श रूप से है30-50 पिप्स से लेकर हमें विदेशी मुद्रा क्रिप्टो दलालों आपके प्रबंधन जोखिम पर निर्भर करता है) जीरो विदेशी मुद्रा बैंकरेप. 00 से विदेशी मुद्रा सीखना द्वारा पोस्ट किया गया नाम: शून्य से विदेशी मुद्रा सीखना स्थान: बंदर लैम्पुंग, लम्पुंग, इंडोनेशिया मेरे पास व्यापार करने का एक ही सिद्धांत है यदि हम हारते हैं, तो हम दोनों साझा करते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार क्या है.

हमारे पास विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए स्पष्टीकरण के 2 संस्करण हैं, कृपया चुनें: FORMAL SIMPLE FORMAL विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार एक लाभ बनाने के लिए एक दलाल के माध्यम से विदेशी मुद्रा बाजार में ऑनलाइन लेनदेन (खरीद) कर और बेचकर अपने स्वयं के पूंजी का प्रबंधन करने की गतिविधि है। तो, विदेशी मुद्रा व्यापार में: १। प्रबंधित पूंजी है 2। गतिविधि विदेशी मुद्रा या धन खरीद और बेच रही है 3। एक लैपटॉप या इंटरनेट के माध्यम से जुड़े स्मार्टफोन के माध्यम से प्रदर्शन किया 4। दलाल 5। लक्ष्य विदेशी मुद्रा कम्पोनेंट मुनाफा कमाना या पूंजी बढ़ाना विदेशी मुद्रा व्यापार का TERMS जिंस जोड़े विदेशी मुद्रा मुद्रा का व्यापार करने में सक्षम होने के लिए यह आवश्यक है: पूंजी, लैपटॉप, KTP, ई-मेल, मोबाइल नंबर और खाता एटीएम, निम्न बैंकों में से एक: BCA, BNI, BRI या MANDIRI। यदि आपके पास ऊपर बताई गई 6 चीजों में से एक नहीं है, तो इसका मतलब है कि आप विदेशी मुद्रा का व्यापार नहीं कर सकते वास्तव कैसे विदेशी मुद्रा में निवेश करने के लिए फॉरेक्स ट्रेडिंग टैबलेट या एंड्रॉइड स्मार्टफोन (यदि ब्लैकबेरी नहीं कर सकता है) पर किया जा सकता है, लेकिन पहले लैपटॉप पर व्यापार करना सबसे अच्छा है ताकि यह विश्लेषण करने के लिए स्वतंत्र हो। जब तक आप यात्रा पर नहीं होते हैं, तब कृपया एंड्रॉइड हैंडफ़ोन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार करें। विदेशी मुद्रा व्यापार में लाभ विक्रय मूल्य और खरीद मूल्य (समान रूप से खरीद और बिक्री व्यवसाय) के बीच अंतर से उत्पन्न होता है। उदाहरण के लिए, वर्तमान में विनिमय दर या USD IDR 13,000 की कीमत जिसका अर्थ है 1 Rp। विदेशी मुद्रा कॉम फैलता है । तब हम Rp 13,000 खर्च की गई पूंजी के साथ 1 खरीदते हैं, इसलिए अब हम डॉलर को 1 के रूप में रखते हैं। 1 दिन के बाद, USD IDR की कीमत बढ़कर 13,010 हो गई, जिसका अर्थ है 1 Rp। 13,010 का मूल्य। बढ़ते डॉलर की कीमत को देखते हुए, हम 1 की बिक्री को समाप्त करते ट्रेडिंग फॉरेक्स sukses, इसलिए हम Rp। 13,010 प्राप्त करते हैं। ध्यान दें, खरीद मूल्य IDR 13,000 प्रति डॉलर है, बिक्री मूल्य IDR 13,010 प्रति डॉलर है, जिसका अर्थ है कि IDR 10 की कीमत में अंतर है, यह कीमत अंतर हमारे लाभ है। ऊपर दिए गए उदाहरण से, हम नवी मुंबई में विदेशी मुद्रा विनिमय Rp 10 का लाभ कमाते हैं, - विदेशी मुद्रा व्यापार हमेशा लाभदायक है व्यापार की गई राशि केवल 1.

है। यदि लेन-देन 1,000,000 जितना हो तो क्या होगा. बेशक लाभ और भी अधिक है, जो आईडीआर 10 मिलियन है अब तक एक चित्रण है. ऊपर दिया गया उदाहरण रूपया का उपयोग करके डॉलर खरीद और बेच रहा है, अब निम्नलिखित डॉलर का उपयोग करके यूरो खरीदने और बेचने पर ध्यान देने की कोशिश करें: उदाहरण के लिए EUR USD 1.

45510 की वर्तमान कीमत जिसका अर्थ है 1 यूरो 1. 45510 का मूल्य तब हम 1 यूरो खरीदते हैं, पूंजी 1. 45510 पर जारी स्टॉप लॉस फॉरेक्स कैसे सेट करें जाती है। तो अब हमारे पास 1 यूरो है 1 घंटे के बाद यह EUR USD के मूल्य को 1.

ट्रेडिंग फॉरेक्स sukses में बदल देता है जिसका अर्थ है 1 यूरो 1. 45520 का मूल्य यूरो के विदेशी मुद्रा चार्ट ऑनलाइन मोबाइल को देखते हुए जो 1. 45510 से बढ़कर 1. 45520 हो गया, हम यूरो को अपने पास बेचते हैं। तो हम 1. 45520 जितना प्राप्त करते हैं ध्यान दें। कैपिटल ने 1. 45510 जारी किया और पैसा 1.

45520 प्राप्त हुआ। इसका मतलब gft समीक्षा विदेशी मुद्रा शांति सेना कि 0,00010 का अंतर है। यही हमारा फायदा है हम केवल 0,00010 का लाभ विदेशी मुद्रा व्यापार चार्ट कैसे समझेंसियालकोट में विदेशी मुद्रा व्यापार हैं क्योंकि हमारे पास केवल 1 यूरो का लेनदेन होता है, अगर हम 1 मिलियन यूरो का भारत में विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कंपनियों करते हैं, तो निश्चित रूप से लाभ 100 है टिप्पणियाँ: "क्या। एक मिलियन विदेशी मुद्रा प्लेटफार्मों रेटिंग का लेनदेन। आपको कितनी पूंजी की आवश्यकता है.

1 मिलियन यूरो की लेनदेन अवधि केवल 100 का लाभ है" उत्तर: "बस बॉस को शांत करें। आवश्यक पूंजी वास्तव में छोटी है, क्योंकि एक उत्तोलन प्रणाली है, फिर एक स्पष्टीकरण है। केवल 100 लाभ के बारे में क्योंकि कीमत में अंतर केवल 0.

00010 है, एक दिन में अंतर 0 हो सकता है। 01000 है, इसलिए यह अभी भी एक बड़ा लाभ कमा सकता है " मैं थोड़ा समझता हूँ. ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार में, कारोबार करने वाले सबसे मजबूत मुद्राएं हैं जिनमें EUR, USD, GBP, AUD, NZD और JPY शामिल हैं। इन सभी मुद्राओं को मुद्रा नियमों के साथ मुद्रा जोड़े कहा जाता है, जिनका मूल्य उच्चतर है। इस तरह: इस मुद्रा जोड़ी में, सामने की मुद्रा GOODS और इसके पीछे मुद्रा MONEY (भुगतान साधन) के रूप में की जाती है। इसलिए अगर हम कोई लेन-देन करते हैं खरीदें EURUSDइसका मतलब है कि USD का उपयोग करके EUR खरीदें यूरो का उपयोग करके आप डॉलर कैसे खरीदना चाहते हैं.

उत्तर: CANNOT !. कारण: USD EUR जैसी कोई चीज नहीं है, EUR USD है क्योंकि यूरो उस्द (यह नियम है) से अधिक है ताकि यूरो माल के सामने हो, और उस्द पैसा है। इतना असंभवमाल के साथ पैसे खरीदते हैं। तो भाषा "यूरो का उपयोग करके डॉलर खरीदने" नहीं है, लेकिन "डॉलर प्राप्त करने के लिए यूरो बेचते हैं या सेल EURUSD कहा जाता है" यदि आप यूरो पकड़ना चाहते हैं, तो EURUSD करें यदि आप Usd को पकड़ना चाहते हैं, तो कृपया EURUSD लिखें कृपया ध्यान दें कि विदेशी मुद्रा व्यापार में: BUY और SELL के बीच दो अलग-अलग लेनदेन हैं, संबंधित नहीं इसलिए, यदि आप अब EURUSD खरीदते हैं, तो EURUSD को बेचें, इसका मतलब है कि आप 2 लेनदेन करें या EURUSD को खरीदने के लिए और EURUSD को बेचने के लिए दो बार उपयोग करें फिर आप लेन-देन से कैसे लाभ कमाते हैं.

विधि लेनदेन को पूरा करने या लेन-देन को बंद करने के लिए है बंद करें CLOSE कार्रवाई अनिवार्य रूप से लाभ लेने के लिए एक कार्रवाई है (यदि इसे आगे समझाया गया है तो यह लंबा हो सकता है. या चक्कर भी आ सकता है) खरीदने और बेचने के व्यवसाय में, उस लाभ को प्राप्त करने के लिए, हमें ए से बी का आदान-प्रदान करना होगा फिर ए बन जाएगा, फिर यह एक नुकसान की तरह दिखता है। उदाहरण के लिए: घर से पैसा फिर पैसा फिर से ठीक है, CLOSE फ़ंक्शन को उसके मूल रूप में रखे गए को वापस करना है। फॉरेक्स ट्रेडिंग में ऐसा हुआ, जो मुद्रा A में मुद्रा A का आदान-प्रदान कर रहा है, फिर इसे मुद्रा में वापस विनिमय कर रहा है इसीलिए इसे FOREX (विदेशी मुद्रा) कहा जाता है जिसका अर्थ है विदेशी मुद्रा का विनिमय इसलिए फॉरेक्स ट्रेडिंग केवल गतिविधि का मुख्य हिस्सा है और फिर CLOSE, या SELL, तो CLOSE केवल जहां लाभ कमाना है, वहां प्लॉट इस तरह होना चाहिए: विदेशी मुद्रा या विदेशी मुद्रा लेन-देन कैसे करें का एक वीडियो उदाहरण है यदि आप स्वर्ण लेनदेन चाहते हैं, तो स्वर्ण XAUUSD चार्ट प्रदर्शित करें व्यापार में, आप पहले खरीद सकते हैं या पहले बेच सकते हैं, फिर बंद कर सकते हैं, आपको पहले खरीदने की ज़रूरत नहीं है। यह विदेशी मुद्रा व्यापार का लाभ है, हम कीमतों से लाभ उठा सकते हैं जो ऊपर जाते हैं और कीमतें नीचे आती हैं, जब तक कि सही खरीद या बिक्री के विकल्प नहीं मिलते हैं। इस प्रकार हम तेजी से लाभ कमा सकते हैं क्योंकि हमें हमेशा इंतजार नहीं करना पड़ता जब कीमत बढ़ जाती है टिप्पणी: "आप उस मूल्य से लाभ कैसे प्राप्त कर सकते हैं जो नीचे है.

क्या तर्क है?" उत्तर: "उदाहरण के लिए, आपके पास 10 है और अब USDIDR मूल्य 14,500 है जिसका अर्थ है 1 Rp 14,500 का मूल्य। तब आप USDIDR दर नीचे जाने की उम्मीद करते हैं। इसलिए आप प्राप्त करने के लिए USDDRR या डॉलर जारी करें। तो 10 को बेचने जारी करने से आपको Rp 145,000 का एक रुपया मिलता है अगले दिन यह सच था कि USDIDR विनिमय दर 14,000 तक गिर गई, जिसका अर्थ है कि अब यह 1 Rp. 14,000 नोट है, USDIDR 14,000 के साथ यह, अगर आप डॉलर को वापस खरीदने के लिए आयोजित IDR 145,000 का उपयोग करते हैं, तो क्या अर्जित किया जाएगा. उत्तर 10. 35 है प्रारंभिक पूंजी 10 है, अंतिम पूंजी 10. 35 है। गिरती कीमत से 0. 35 का लाभ है "। फॉरेक्स ट्रेडिंग में प्रोफ़िट्स ऑफ़ कैफ़ेलेशन इस ऑनलाइन फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग के दौरान आप केवल 1 EUR नहीं खरीद सकते हैं, लेकिन खरीदी गई राशि लॉट में है। यह ऐसा है जैसे अगर आप satay खरीदते हैं, तो आप सिर्फ एक छड़ी नहीं खरीद सकते हैं, लेकिन यह कोडी इकाइयों में होना चाहिए। उदाहरण के लिए: 1 स्कोर के लिए satay खरीदें, इसका मतलब है कि satay के 20 स्टिक्स के रूप में कई खरीदना। विदेशी मुद्रा व्यापार में 1 लॉट 100,000 यूनिट। इसलिए यदि आप EUR 1 लॉट खरीदते हैं तो लेन-देन का मतलब है कि आप 100,000 यूरो खरीदते हैं यहाँ लाभ की मात्रा की गणना करने का एक उदाहरण है: उदाहरण के लिए मूल्य वर्तमान EURUSD विनिमय दर 1.

45510 ket है: 1 EUR 1. 45510 USD का मूल्य फिर हम EURUSD को 1 लॉट की मात्रा में खरीदते हैं या USD ket का उपयोग करके 100,000 EUR जितना खरीदते हैं: वॉल्यूम लेन-देन की संख्या, यूनिट लॉट है। 1 लॉट 100,000 यूनिट्स है EURUSD 1 लॉट खरीदने के लिए आवश्यक मार्जिन 1. 45510 X 100,000 145,510 ket: मार्जिन एक लेनदेन करने के लिए उपयोग की जाने वाली पूंजी की राशि है फिर, उदाहरण के लिए 3 घंटे के बाद, यह पता चला है कि EURUSD विनिमय दर 1. 45650 में बदल जाती है, जिसका अर्थ है कि जब हमने खरीदा तो प्रारंभिक विनिमय दर से यूपी 140 अंक। Ket: 0,00001 को 1 बिंदु कहा जाता है यदि हम EURUSD 1. 45650 मूल्य को बंद करते हैं, तो हमें प्राप्त होने वाला धन 1.

45650 X 100,000 145,650 केट है: करीबी अनिवार्य रूप से लाभ लेने के लिए है। ध्यान दें, जब EURUSD खरीदें तो पूंजी का उपयोग किया जाता है 1 लॉट की मात्रा 145 510 है, और समापन के बाद प्राप्त धन 144 650 है, जिसका अर्थ है कि हम 140 का लाभ कमाते हैं 140 का लाभ लाभ ट्रेडिंग खाते में जाएगा, पूंजी संतुलन बढ़ाएगा। निष्कर्ष निकाला जा सकता है: 1 लॉट के लेनदेन की मात्रा और 140 अंकों के अंतर के साथ, यह पता चलता है कि लाभ 140 है। इसका मतलब है कि 1 लॉट लेनदेन के लिए 1 अंक का मूल्य 1 है विदेशी मुद्रा व्यापार सूत्र में लाभ की मात्रा मूल रूप से कुल लाभ लेनदेन की संख्या से गुणा किए गए मूल्य अंतर है विदेशी मुद्रा लाभ ट्रेडिंग की गणना का उदाहरण: - आप EURUSD को 0.

1 लॉट की मात्रा के साथ खरीदते हैं तो आपको 200 अंक मिलते हैं इसलिए कुल लाभ 200 अंक X 0. 1 लॉट X 1 20 है। - आप EURUSD को 0. 01 लॉट की मात्रा के साथ बेचते हैं तो आपको 400 अंक मिलते हैं इसलिए कुल लाभ 400 अंक X 0.

01 लॉट X 1 4 है। फॉरेक्स ट्रेडिंग के लिए HOW MUCH IS CAPITAL है. आम तौर पर, यदि मौजूदा EURUSD की कीमत 1. 45510 है तो आप 1 लॉट खरीदते हैं, तो लेनदेन को खरीदने के लिए आवश्यक धन 1. 45510 X 1 X 100,000 145 510 या Rp 1. 5 बिलियन के आसपास है। क्या आपके पास इतना पैसा है.

शायद नहीं। यह वह जगह है जहाँ दलाल उपयोग करते हैं, दलाल लीवरेज की एक प्रणाली या एक सुरक्षा राशि प्रदान करते हैं जिसे कुछ लेनदेन करने के लिए प्रदान करने की आवश्यकता होती है। दलाल 1: 1, 1:50, 1: 100, 1: 200, 1: 500, 1: 1000 और 1: 2000 से लेकर उत्तोलन का एक बड़ा चयन प्रदान करते हैं। इसका क्या मतलब है. यदि हम १: १००० उत्तोलन चुनते हैं, तो इसका मतलब है कि एक निश्चित राशि की गारंटी राशि प्रदान करना है तो हमें दलाल के धन का १००० बार गारंटी राशि का उपयोग करने का अधिकार है। दूसरे शब्दों में, लेन-देन करने के लिए हमें केवल उस धन का एक हज़ारवाँ जमा करना होगा जो कि आवश्यक होना चाहिए। उदाहरण के लिए, EURUSD को 1 लॉट के रूप में खरीदने के लिए, हमें 145500 प्रदान करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन इसका केवल एक हजारवां हिस्सा केवल 145 है यदि लेनदेन केवल 0.

1 लॉट है, तो निश्चित रूप से आवश्यक गारंटी केवल 14. 5 है। या यदि वॉल्यूम और भी छोटा है, उदाहरण के लिए 0. 01 लॉट, तो जो गारंटी दी जानी चाहिए वह केवल 1.

45 केवल है इस प्रकार, विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए पूंजी छोटी है क्योंकि विदेशी मुद्रा व्यापार के दौरान लेनदेन किया गया पैसा दलाल का पैसा है, हमारा पैसा केवल संपार्श्विक के लिए है। इस सुरक्षा जमा को प्रदान करने की आवश्यकता है, जिसे MARGIN कहा जाता है यदि हम 1: 1 उत्तोलन चुनते हैं तो मार्जिन बहुत बड़ा होगा, इसके विपरीत यदि हम 1: 2000 चुनते हैं तो मार्जिन बहुत छोटा है टिप्पणी: "तो हम क्या व्यापार करते हैं दलाल का पैसा?" उत्तर: "सही है। हमारी पूंजी का पैसा केवल दलाली के पैसे का उपयोग करने की गारंटी है। यदि आप अपने व्यक्तिगत धन का उपयोग शुद्ध रूप से करते हैं, तो आपको बहुत बड़ी पूंजी की आवश्यकता है" टिप्पणियाँ: "यदि लेन-देन एक बड़ा नुकसान है, तो क्या हम ब्रोकर को ऋण देंगे?" उत्तर: "नहीं। यह कभी नहीं होगा, क्योंकि जब संभावित नुकसान लगभग पूंजी के रूप में बड़ा होता है, तो सिस्टम द्वारा आपके सभी लेनदेन स्वचालित रूप से बंद हो जाएंगे। इसलिए कभी भी पूंजी का अधिक नुकसान नहीं होगा" विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए न्यूनतम पूंजी कृपया ध्यान दें कि न्यूनतम लेन-देन की मात्रा 0.

01 लॉट है। और अधिकतम उत्तोलन 1: 2000 है। इसलिए, यदि वर्तमान EURUSD का मूल्य 1. 45510 है और हमारा खाता 1: 2000 का लाभ उठाता है और फिर 0. 01 लॉट के लिए लेनदेन चाहता है, EURUSD लेनदेन के लिए आवश्यक मार्जिन 0. 01 लॉट है, गणना इस प्रकार है: तो, 1: 2000 के उत्तोलन वाले खाते पर 0.

01 लॉट यूरुस्ड लेन-देन के लिए जहां EURUSD 1. 45510 की कीमत केवल 0. 72 या Rp 7,200 के आसपास मार्जिन की आवश्यकता है, - (यदि विनिमय दर 1 Rp। 10,000 है, -) ) है इसका मतलब यह है कि वास्तव में विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए पूंजी छोटी है, दसियों हज़ार पैसे पर्याप्त हैं जो विदेशी मुद्रा व्यापार करने में सक्षम हैं। हालाँकि, दलाल प्रत्येक प्रकार के खाते के लिए न्यूनतम पूंजी सीमा निर्धारित करते हैं। यहाँ सूची है: "तो, क्या आप केवल 10 या लगभग 100,000 के लिए विदेशी मुद्रा खेल सकते हैं?" बस कर सकते हैं। लेकिन सवाल यह है कि आप केवल आईडीआर 100,000 से कितना लाभ कमाना चाहेंगे.

क्या आप केवल Rp 100,000 के साथ एक व्यवसाय बना सकते हैं. तो, पूंजी की राशि को उस लाभ से समायोजित किया जाता है जिसे आप प्राप्त करना चाहते हैं। हमारी राय में, विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए, न्यूनतम पूंजी मानक आरपी 1 मिलियन है। संभावित विदेशी मुद्रा व्यापार निम्नलिखित EURUSD ग्राफिक छवि देखें: ऊपर दिए गए EURUSD चार्ट की उपस्थिति में, यह मापा गया है कि 8 जून 2015 को 1 दिन के लिए EURUSD चार्ट 2100 अंकों के साथ ऊपर चला गया है कल्पना करने की कोशिश करें। 1 लॉट लेनदेन के लिए 1 प्रति बिंदु के मान के साथ, प्रति दिन 2100 उत्पन्न करने की क्षमता है एक दिन में औसत मूल्य आंदोलन लगभग 1000 अंक है, इसलिए हर दिन 1000 बनाने की क्षमता है अगर हम 1 लॉट में सौदा करते हैं सवाल यह है, क्या आपकी पूंजी के लिए 1 लॉट विदेशी मुद्रा लेनदेन करना पर्याप्त है.

हमने विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में बताया है, हो सकता है कि अब आपके पास पहले से ही विदेशी मुद्रा व्यापार का अवलोकन हो। यदि आप इस क्षेत्र में रुचि रखते हैं, तो कृपया इस carabisnisforex वेबसाइट पर विदेशी मुद्रा व्यापार के चरणों का पालन करें। ये चरण हैं विदेशी मुद्रा व्यापारकृपया चरण दर चरण दिशानिर्देशों का पालन करें, चारों ओर न कूदें, ताकि आप भ्रमित न हों। १। ट्रेडिंग अकाउंट बनाने के लिए रजिस्टर करें 2। खाता सत्यापन 3। मेटाट्रेडर स्थापित करें 4। जमा या जमा पूंजी 5। डेमो अकाउंट पर लेनदेन का अभ्यास करें क्या कोई चित्र है.

साइट का नक्शा | कॉपीराइट ©